बिक्री के बाद के मुद्दों जैसे दोषपूर्ण / गायब / गलत उत्पादों, उत्पाद संचालन के मुद्दों, पार्सल को ट्रैक करना या ऑर्डर स्थिति की जांच करना, कृपया
अनुरोध जमा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें .
2.बेचने से पहले
बड़ी संख्या में ग्राहकों की वजह से, ताकि आपके मुद्दे को तेज़ी से हल किया जा सके, हम आपको सुझाव देते हैं
अनुरोध सबमिट करें।
अगर कुछ जरूरी मुद्दे हैं, तो कृपया लाइव चैट ग्राहक सेवाओं से संपर्क करें.
ऑनलाइन चैट शुरू करें.
हम आपको बेहतर उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने के लिए कुकीज़ (और इसी तरह की तकनीक) का उपयोग करते हैं। यदि आप इसका उपयोग जारी रखते हैं तो आपकी अनुमति की पुष्टि की जाएगी